Main Slideतकनीकीव्यापार

जियो का बम्पर ऑफर: नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन, साथ में बंपर डेटा और फायदे

नई दिल्ली: रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक प्लान मार्किट में लांच किया करती है। आज के समय में मोबाइल नेटवर्क संबंधित सुविधाएं अगर किफायती हैं या उनके दाम कम हैं तो उसका बहुत बड़ा योगदान जियो को जाना लाजमी है। फ्री सुविधाओं को देने से लेकर आज सभी नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनियां किफायती दामों में इंटरनेट उपलब्ध करवा रही हैं। अगर आप अपने लिए कोई नया पोस्टपेड प्लान खोज रहे हैं तो हम आपको जियो के दमदार प्रीपेड प्लान की जानकारी दे रहे हैं।

रिलायंस जिओ के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में कुल 75 GB डाटा मिलता है। उसके बाद 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से चार्ज लगता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान की वैधता बिलिंग साइकल के हिसाब से चलती है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में 200 GB तक डाटा रोलओवर का भी फीचर मिलता है। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Reliance Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में कुल 150 GB डाटा मिलता है। उसके बाद 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से चार्ज लगता है। इस प्लान की वैधता बिलिंग साइकल के हिसाब से चलती है। यह एक फेमिली प्लान है, जिसमें अतिरिक्त दो सिम कार्ड भी मिलते हैं। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में 200 GB तक डाटा रोलओवर का भी फीचर मिलता है। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close