खेल

स्कॉटलैंड में मौसम का लुत्फ़ उठा रहे हैं मोहम्मद शमी, देखें वीडियो

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के पास इंग्लैंड सीरीज से पहले काफी वक्त है जिसकी चलते उन्हें इंग्लैंड घूमने का मौका मिला है। कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं तो कुछ खिलाड़ी सैर पर निकल गए हैं। और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। एक ओर जहां कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं वहीं दूसरी ओर मोहम्मद शमी स्कॉटलैंड में मौसम का लुत्फ़ उठा रहे हैं।

शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह फैंस के साथ अपने सफर की जानकारी साझा कर रहे हैं। स्कॉटलैंड की सड़कों पर घूमते हुए शमी ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस क्लिप में बैकग्राउंड बहुत सुंदर है और इससे अंदाजा लग रहा है कि वह अपने वक्त का काफी मजा ले रहे हैं।

स्कॉटलैंड जाने से पहले शमी इंग्लैंड में काफी घूम रहे थे। ऐसा लग रहा था कि इस देश में कई नई जगहों को एक्सप्लोर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने यूके में वैक्सीन लेते हुए तस्वीर भी साझा की थी। ब्रेक के बाद भारतीय खिलाड़ी 14 जुलाई को टेस्ट कैंप के लिए जमा होंगे जो 15 तारीख से शुरू हो रहा है। बायो-सिक्योर बबल में एंट्री से पहले खिलाड़ियो को कोविड टेस्ट से गुजरना होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close