Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

सीएम योगी ने की पीएम मोदी के साथ अहम् बैठक, 80 मिनट तक चली मुलाकात

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पीएम मोदी के साथ अहम् बैठक की। प्रधानमंत्री आवास पर यह मुलाकात करीब 80 मिनट तक चली। सूत्रों के मुताबिक, मीटिंग के दौरान कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई है। मोदी से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करने उनके आवास पहुंच चुके हैं। योगी और नड्डा के बीच मुलाकात भी शुरू हो चुकी है।

बता दें, पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यूपी में विधानसभा चुनाव बहुत ज्यादा दूर नहीं रह गए हैं। ऐसे में दोनों के बीच इस पर भी चर्चा हुई होगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा-‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close