Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद हुए बीजेपी में शामिल, पियूष गोयल ने दिलाई सदस्यता

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता में शुमार और मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद बुधवार दोपहर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में एक संक्षिप्त कार्यक्रम के दौरान प्रसाद को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान गोयल ने कहा कि प्रसाद के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को बल मिलेगा।

जितिन प्रसाद ने कहा कि ‘आज कोई वास्तव में संस्था के तौर पर काम करने वाला दल है तो वह भाजपा है। बाकी दल, व्यक्ति विशेष और क्षेत्रीयता तक सीमित रह गए हैं। पीएम मोदी नए भारत का जो निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे भी छोटा सा योगदान करने का मौका मिलेगा।’ कांग्रेस का जिक्र करते हुए प्रसाद ने कहा कि अगर आप किसी पार्टी में रहकर अपने लोगों के काम नहीं आ सकते हैं तो वहां रहने का क्या फायदा। मुझे उम्मीद है कि भाजपा समाजसेवा का माध्यम बना रहेगा।

बता दें, बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया। यह ट्वीट था आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी। भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close