Main Slideमनोरंजन

सलमान खान से पंगा लेना केआरके को पड़ा महंगा, सल्लू अंकल कह उड़ाया था मजाक

मुंबई: ईद पर रिलीज़ हुई दबंग खान यानि की सलमान खान की फिल्म राधे को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला है। अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले एक्टर व बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके को बॉलीवुड के भाईजान से पन्गा लेना काफी महंगा पड़ गया। केआरके अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और गानों का रिव्यू करते हुए स्टार्स का मज़ाक उड़ाते रहते हैं। कुछ ऐसा ही किया उन्होंने सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘राधे’ के साथ। केआरके ने ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू किया था, जो उन्हें काफी महंगा पड़ गया, क्योंकि भाईजान ने उनके खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस कर दिया।

14 मई को केआरके ने ट्वीट कर लिखा था- फिल्म राधे के डिजास्टर रिजल्ट ने बॉलीवुड के लिए एक बड़ी समस्या पैदा कर दी है।जैसे सूर्यवंशी, 83 और अक्षय कुमार की दूसरी फिल्में खरीदेंगे. इसलिए निर्माताओं के पास इन फिल्मों को 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज करने के अलावा और कोई और चारा नहीं है।

के आर के ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मैं कई बार कह चुका हूं कि अगर कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। सलमान खान ने राधे के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।’

बता दें, फिल्म ‘वॉन्टेड’ में सलमान खान ने अंडरकवर कॉप राधे का रोल किया था और वही रोल उन्होंने इस फिल्म में किया है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close