प्रदेश

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में शम्भूनाथ रिसर्च इन्स्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एण्ड हॉस्पिटल का उद्घाटन किया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज जनपद प्रयागराज के झलवा स्थित उत्थान शम्भूनाथ रिसर्च इन्स्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एण्ड हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। हॉस्पिटल में 300 बेडों का मल्टीस्पेशलिटी, 100 आइसीयू बेड सहित मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का निरीक्षण भी किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि चिकित्सा सेवाओं के माध्यम से लोगों की सेवा करना सबसे पुनीत कार्य है। ऐसे समय में जब देश कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है हॉस्पिटल का खुलना सराहनीय कार्य है। प्रयागराज में चिकित्सा सेवाओं के क्षेत्र में यह अस्पताल भी जुड़कर अपने अच्छे परिणाम देगा और कोरोना मरीजों की सेवा में भी अपना योगदान देगा।

उन्होंने कहा कि निस्वार्थ और निष्काम भाव से की गई सेवा के सुखद परिणाम मिलते हैं और निश्चित रूप से इस चिकित्सालय द्वारा उल्लेखनीय कार्य करते हुए चिकित्सा सेवाओं की पूर्ति की जाएगी। इससे पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस प्रयागराज में जन समस्याएं सुनी तथा उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close