IPL 2021Main Slideखेल

कई खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सस्पेंड हुआ आईपीएल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को सस्पेंड कर दिया गया है। कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद यह फैसला लिया गया है। बीबीसीआई ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी।

टीम के खिलाड़ियों ओर सदस्यों के लगातार पॉजिटिव होने के बाद यह फैसला लिया गया। जैव सुरक्षित वातावरण (बायो-बबल) में कोविड-19 के कई मामले पाए गए। आखिरकार मंगलवार को विश्व की सबसे ज्यादा लुभावनी टी20 लीग को अनिश्चितकाल काल के लिए निलंबित कर दिया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (आईपीएल जीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मिलकर यह फैसला लिया है। आईपीएल जीसी और बीसीसीआई के बीच मंगलवार को मीटिंग हुई।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा गया कि बीसीसीआई इस टूर्नामेंट से जुड़े खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ की सेफ्टी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। यह फैसला सभी की भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

यह मुश्किल समय है और खासकर भारत के लिए। हमने कोशिश की हम लोगों के लिए थोड़ी सकारात्मकता लेकर आएं और उनका मनोरंजन करें। टूर्नामेंट अब सस्पेंड हो गया है और इससे जुड़े सभी लोग अपने परिवार के पास लौट सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close