Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीयस्वास्थ्य

टेलीग्राम पर सोनू सूद की नई मुहीम, कोरोना से जंग में करेंगे लोगों की मदद

मुंबई: देश में कोरोना वायरस हर रोज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस तरह से कोरोना संक्रमण के बढ़ने से देशभर में संसाधनों की कमी भी नजर आने लगी है। कोरोना मरीजों के लिए कई जगहों पर ऑक्सीजन नहीं मिल रही है तो कई जगहों पर ऐसे पेशेंट्स के लिए दवाइयां और इंजेक्शंस नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में कोरोना काल में मसीहा के रूप में सामने आए अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर से इसका भी तोड़ निकाल लिया है।

बीते दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद से कभी हॉस्पिटल में बेड, कभी ऑक्सीजन तो कभी दवाओं के लिए गुहार लगा रहे हैं। इन परिस्थितियों से निपटने के लिए अब उन्होंने एक ऐसा तरीका खोजा है जो कई लोगों के लिए वरदान साबित हो सकता है। उन्होंने इन सब चीजों की जानकारी एक जगह मिले इसके लिए एक टेलीग्राम ऐप की मदद ली है।

इसकी लॉन्चिंग की जानकारी सोनू सूद ने शनिवार को ट्विटर पर दी है. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने एक टेलिग्राम पर यह ग्रुप चैनल किया है जिसके जरिए वह देश भर में जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में ज्यादा मदद कर सकेंगे। शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर देशवासियों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील की। उन्होंने लिखा है ‘अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ Telegram चैनल पे ‘India Fights With Covid’ पर हाथ से हाथ मिलाएंगे .. देश को बचाएंगे।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close