Main Slideप्रदेशराजनीति

बीजेपी के बंगाल में फ्री वैक्सीनेशन के ऐलान पर टीएमसी का तंज, कहा- बिहार याद है ना…

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के हल्ला के सामने कोरोना महामारी की आवाज दबी नजर आ रही है। मगर चुनावी वादों में अब जाकर कोरोना और उसकी वैक्सीन चर्चा में आई है। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को ऐलान किया कि अगर पश्चिम बंगाल में उसकी सरकार बनती है तो बंगाल के सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जाएगी।

बता दें कि इससे ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इसी तरह का चुनावी वादा किया था। हालांकि, भाजपा के ऐलान के बाद टीएमसी ने पलटवार किया और इसे भाजपा का जुमला करार दिया। सत्तारूढ़ दल का कहना है कि बीजेपी सरकार ने बिहार में मुफ्त वैक्सीन के वादे को भुला दिया है। इसके संबंध में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने एक वीडियो मैसेज भी जारी किया है। बीजेपी ने बिहार चुनाव के दौरान किए प्रचार में मुफ्त वैक्सीन देने का वादा किया था, जिसके बाद नया विवाद खड़ा हो गया था।

ओ ब्रायन ने कहा ‘बंगाल में बीजेपी का फ्री वैक्सीन का जुमला दो चरणों के साथ जारी है। याद रखें कि बीजेपी ने बिहार में क्या किया था।’ उन्होंने चुनाव के दौरान मु्फ्त वैक्सीन का वादा किया था। चुनाव खत्म हुए, वे भूल गए। फ्री वैक्सीन जुमला, बंगाल में सभी के लिए वैक्सीन।बीजेपी पर भरोसा न करें।’ जबकि, टीएमसी प्रमुख ने गुरुवार को कहा था ‘पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजें 2 मई को आ रहे हैं। हम 18 साल से ज्यादा लोगों को 5 मई के बाद मुफ्त वैक्सीन देंगे।’ चुनाव आयोग ने रोड शो पर प्रतिबंध लगाया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close