उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना के बढ़ते मामलों पर सीएम योगी सख्त, मास्क न लगाने वालों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने के लिए सीएम योगी ने सख्त रुख अपनाया है। सीएम योगी ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने कहा, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मास्क का अनिवार्य उपयोग, सैनिटाइजेशन और दो गज की दूरी का पालन सुनिश्चित किया जाए।

सीम योगी ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण को नियंत्रित रखने के साथ ही इस महामारी के उपचार के लिए प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में सभी प्रकार के संसाधन उपलब्ध हैं। हमारे पास कोविड-19 से सफलतापूर्वक निपटने का गहन अनुभव है। अर्जित किए गए अनुभव तथा संसाधनों के बेहतर समन्वय से कोविड-19 के खिलाफ जंग को प्रभावी ढंग से जारी रखा जाए।

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मास्क का अनिवार्य उपयोग, सैनिटाइजेशन तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित किया जाए। सार्वजनिक स्थलों पर यदि लोग मास्क न लगाएं, तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए। उन्होंने ने जनपद लखनऊ, कानपुर नगर, मेरठ, वाराणसी, प्रयागराज, गाजियाबाद, आगरा में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश देते हुए कहा है कि इन जनपदों में L-2, L-3 बेडों की संख्या बढ़ाई जाए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close