प्रदेशमनोरंजनराजनीति

ये खूबसूरत एक्ट्रेस जौनपुर से लड़ेगी पंचायत चुनाव

जौनपुर। 2015 में फेमिना मिस इंडिया रनर अप रहीं दीक्षा सिंह भी राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। वो जौनपुर जिले के बक्सा विकासकंड के वार्ड नंबर 26 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2021 को लेकर उत्तर प्रदेश में तारीखों का ऐलान हो चुका हैं, और पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया आज यानी शनिवार 3 अप्रैल से शुरू हो रही है।

जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने कहा, ‘मैने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।’

दीक्षा ने बताया, “मैं कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हूं और गांव में समय-समय पर आती रहीं। गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है, इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।”

बता दें कि फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम रब्बा मेहर करें ने खूब सफलता बटोरी थीं। उन्होंने बालीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म की कहानी लेखन भी किया है। इसके अलावा इन्होंने पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम किया है। उनकी हाल ही में बड़े बैनर की वेबसीरीज भी आ रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close