मनोरंजन

45 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जलवे देख नज़रें नहीं हटेंगी, गोविंदा-अक्षय-सनी के साथ कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस 45 वर्षीय रवीना टंडन ने मंगलवार को अपना एक सेल्फी कलेक्शन सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उसे ‘आत्मनिर्भर’ फोटोशूट नाम दिया है। इसके साथ ही अपनी पोस्ट के जरिए उन्होंने लोगों से जल्द ही मुंबई में आने वाले ‘निसर्ग’ तूफान के लिए तैयार रहने को कहा।

अपनी पोस्ट में रवीना ने लिखा, ‘#आत्मनिर्भर फोटोशूट, बादलों भरा दिन, डेनिम्स बाहर निकल गई हैं, निसर्ग तूफान का इंतजार… चेकलिस्ट- इमरजेंसी बैटरी लाइट्स को चार्ज करके तैयार रखें, आसपास की नालियों को साफ करें… अपने फोन में एक अच्छी फिल्म डाउनलोड कर लें, खाने के छोटे-मोटे सामान तैयार रखें।’

बॉलीवुड

 

आगे उन्होंने लिखा कि उम्मीद है ये बिना किसी घटना के गुजर जाएगा। उम्मीद है कि सभी सुरक्षित और सूखे रहेंगे। उम्मीद है किसी तरह का विनाश नहीं होगा… हम मुंबईकर जरूरत के वक्त हमेशा कूदने और मदद करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन मैं प्रार्थना करती हूं कि उसकी जरूरत ही ना पड़े और सभी सुरक्षित रहें।

अरब सागर से उठा चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ महाराष्ट्र और गुजरात के तट से टकराने के लिए तैयार है। इसको देखते हुए मुंबई के अलावा महाराष्ट्र के तटीय इलाकों में अलर्ट जारी किया गया है। ‘अम्फान’ के बाद आए इस चक्रवाती तूफान को ‘निसर्ग’ नाम बांग्लादेश ने दिया है। इस शब्द का मतलब ब्रह्माण्ड होता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close