मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की न्यूड फोटो पर मचा बवाल, धार्मिक भावनाओं को चोट पहुँचाने का आरोप

कुछ बॉलीवुड मूवीस में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस सोफिया हयात अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। वे 2013 के बिग बॉस 7 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वैसे तो सोफिया का इन विवादों से पुराना नाता है लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया में कुछ ऐसी तस्वीरें डाल दी जो कि धार्मिक भावनाओं को आहत देती है।

दरअसल सोफिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन फोटोस में वह न्यूड होकर ओम (ऊॅ) की पेंटिंग के सामने पोज कर रही। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़क गए और इसकी आलोचना भी करने लगे।

लोगों को यह बात सोशल मीडिया पर बिल्कुल अच्छी नहीं लगी कि कैसे वो ओम की पेंटिंग के सामने न्यूड होकर पोज कर रही है। लोगों की इसमें धार्मिक भावनाएं भड़क गई। इन्हीं सबके बीच में ट्विटर पर एक यूजर ने कह दिया कि सोफिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देनी चाहिए। यूजर की माने तो सोफिया ने हिंदू भगवान का अपमान किया है।

एक्ट्रेस
फोटो-गूगल

वहीं सोफिया की माने तो उन्हें जानबूझकर इन सब में घसीटा जा रहा है। सोफिया की माने तो लोग उन्हें फीमेल क्राइस्ट और देवी आइसिस का अवतार नहीं मानते हैं। बुद्ध जी के चरणों में जब स्वास्तिक होता है तो लोग इसको बुरा नहीं मानते। लेकिन जब वह कुछ करती हैं तो लोगों को परेशानी होती है।

सावधान : पैरों में दिख रहे हों इस तरह के घाव तो हो सकता है कोरोना का लक्षण

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close