अन्तर्राष्ट्रीयखेल

जब इस क्रिकेटर से पूछा गया ये सवाल तो पत्नी और बेटी के सामने बोलती हुई बंद

वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर अपना पहला वर्ल्ड कप उठाया था। इस जीत के हीरो रहे थे बेन स्टोक्स और जोस बटलर। बटलर इसलिए क्योंकि अगर वह सुपर ओवर में मार्टिन गुप्टिल को अपनी तेज तरार विकेटकीपिंग स्किल से आउट ना करते तो शायद इंग्लैंड वह मुकाबला कभी ना जीतता।

लेकिन मैच खत्म होने के बाद एक पत्रकार जिनका नाम पीयर्स मॉर्गन है उन्होंने एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसको सुनकर नहीं सिर्फ जॉस बटलर को धक्का लगा बल्कि उनकी पत्नी को भी।

दरअसल मैच खत्म होने के बाद पीयर्स मॉर्गन ने वीडियो कॉल पर जोस बटलर का इंटरव्यू लेते हुए यह सवाल पूछ लिया था कि ‘क्या उनके लिए वर्ल्ड कप की जीत का अनुभव सेक्स से ज्यादा बेहतर है’

दरअसल चौंकाने वाली बात यह थी कि पहले तो यह सवाल और दूसरा उनकी पत्नी और बेटी का वहां मौजूद रहना। बटलर कुछ देर के लिए रुके और फिर उन्होंने कहा, ‘हां वर्ल्ड कप जीतना किसी भी अनुभव से बेहतर है।’

आपको बता दे कि इंग्लैंड के क्रिकेटर जोस बटलर ने कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों की मदद के लिए अहम फैसला किया है। बटलर ने वर्ल्ड कप फाइनल में पहनी में अपनी जर्सी का ऑक्शन करने का फैसला किया है। अब तक इस पर कई लोग बोली लगा चुके हैं और मंगलवार रात तक इसकी अधिकतम बोली 50 लाख से ऊपर पहुंच गई थी।

इस जर्सी पर वर्ल्ड चैंपियन टीम का ऑटोग्राफ भी मौजूद है। बटलर ने ट्विटर पर वीडियो डाला औऱ कहा, ‘मैं अपनी वर्ल्ड कप जर्सी को रॉयल ब्रॉम्पटन और हैरेफील्ड अस्पताल की मदद के लिए बेच रहा हूं। वह कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे हैं औऱ उन्हें इसकी जरूरत है।

अप्रैल फूल्स डे के पुराने मजेदार किस्से, तो इसलिए मनाया जाता है ये दिन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close