तकनीकी

सिर्फ 3,899 रुपये की कीमत का स्मार्टफोन, चेहरा देखकर हो जाता है अनलॉक

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने न्यू एंट्री लेवल स्मार्टफोन ‘लावा जेड41’ की लॉन्चिंग कर दी है। ‘लावा जेड41’ कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन है, जिसका प्राइज 3,899 रुपए रखा गया है। इस फ़ोन के फीचर्स की बात की जाए तो इस इसमें 5-इंच का डिस्प्ले होता है।

इस फ़ोन का स्क्रीन रेजोलूशन 480 x 854 पिक्सल दिया गया है। ये स्मार्टफोन 1.4GHz quad-core Spreadtrum SC9832E प्रोसेसर पर काम करता है।

इंटरनल स्टोरेज और रियर कैमरा

इस फोन में 1 GB रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।  इसे दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लू और अंबर कलर में है। कैमरे की बात की जाये तो Lava Z41 में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

इंस्टेंट कैशबैक और 50GB 4GB डेटा

इसके अलावा Lava Z41 स्मार्टफोन के साथ यूज़र्स को लॉन्च ऑफर भी दिया गया है। जिसमे Jio यूजर्स को 1,200 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक और 50GB 4GB डेटा दिया जाएगा। इस फ़ोन की सबसे अच्छी बात यह है कि ये फ़ोन बजट में मिल जाएगा और साथ ही बेहद कम कीमत होने के बावजूद इस फोन में फेस अनलॉक जैसा फीचर आपको मिलेगा।

डेटा-कंज्यूमिंग ऐप्स को सर्फ करने की परमिशन

यह स्मार्टफोन कस्टमर की सभी सोशल मीडिया आवश्यकताओं, जैसे यूट्यूब, वॉट्सऐप और फेसबुक को पूरा करेगा। ये फोन यूज़र्स को यूट्यूब जैसे डेटा-कंज्यूमिंग ऐप्स को सर्फ करने की परमिशन भी देता है, जहां यूजर अपने डेटा की खपत को नियंत्रित कर सकते हैं और सुपर-फास्ट इंटरफेस के साथ वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।
490 घंटे का स्टैंडबाय टाइम

पावर के लिए इस फोन में 2,500 mAH की बैटरी दी गई है। ये 21 घंटे का टॉकटाइम, 6 घंटे का वेब ब्राउजिंग टाइम, 37 घंटे का ऑडियो प्लेबैक, 6 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 490 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close