उत्तराखंडCrimeप्रदेश

बेटी का जिस्म नोंच रहा था सौतेला बाप, तभी हुआ ये

कुंडा थाना क्षेत्र में पिता के द्वारा सौतेली बेटी से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला संज्ञान में आने के बाद कुंडा थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

दरअसल कुंडा थाने के गांव सरवरखेड़ा में रहने वाले वसीम नामक टैक्सी ड्राइवर की 15 साल पहले शादी हुई थी। वर्ष 2008 में ओके व्यक्ति एक अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया तो पंचायत ने उसे गांव से निकाल दिया था। तो वह काशीपुर के मोहल्ला महेशपुरा में किराए के मकान में रहने लगा पड़ोस में ही एक तलाकशुदा महिला भी किराए पर रहती थी जिसके एक बेटा और बेटी है। प्रेम संबंध होने पर टैक्सी ड्राइवर वसीम ने उक्त महिला से निकाह कर लिया और अपने गांव वापस आ गया। दूसरी पत्नी और बच्चों को उसने किराए के मकान में रखवा दिया जबकि खुद पहली पत्नी और बच्चों के साथ पैतृक मकान में रहने लगा। इसी बीच दूसरी पत्नी की बहन और उसका पति भी उसके साथ ही आकर रहने लगे।

बेटी
प्रतीकात्मक तस्वीर – गूगल।

बेटी का जिस्म नोंच रहा था सौतेला बाप

बीते 19 जुलाई की रात वसीम अपनी दूसरी पत्नी की बेटी को खींच कर अपने कमरे में ले जा रहा था। उस समय दूसरी पत्नी और सौतेला बेटा बाहर गए हुए थे। किशोरी के मौसी ने उसे रोका और किशोरी रोने लगी इसी बीच किशोरी की मां भी घर आ गई। किशोरी ने सौतेले पिता पर पिछले 8 महीने से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और विरोध करने पर वह मां और भाई को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप किशोरी ने अपने सौतेले पिता पर लगाया।

इसके बाद इसकी भनक जब गांव वालों को लगी, तो उन्होंने गांव में पंचायत बुलाई पंचायत में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया तो पंचायत में उसे गांव छोड़ने का फरमान सुनाया लेकिन फैसले से नाराज कुछ लोगों ने कुंडा थाना पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376 और 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – अज़हर मलिक / काशीपुर 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close