खेलअन्तर्राष्ट्रीय

मैच के बाद जब अपने होटल पहुंचे सरफराज अहमद, पत्नी मिली इस हालत में

16 जून को पाकिस्तान की टीम को भारत के हाथों विश्वकप में करारी हार मिली थी, जिसके चलते कप्तान सरफराज अहमद और उनकी टीम विशेषकर कप्तान को बहुत सी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

सरफराज को व्यक्तिगत शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा था जब वह अपने बेटे के साथ एक मॉल में गए थे और एक व्यक्ति उनके पास गया, अपने फोन पर एक वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। प्रशंसक ने उन्हें मोटा कहकर बुलाया, जिसे सरफराज ने अनदेखा कर दिया था। इस घटना के बाद, उन्हें सभी का बहुत समर्थन मिला, लेकिन इससे उनका बहुत नुकसान भी हुआ।

जब अपने होटल पहुंचे सरफराज अहमद

जब सरफराज वापस अपने होटल मे पहुंचे थे, तो उनकी पत्नी वहां बैठी हुई थी, जो खुद उस वीडियो को देख रही थी, जिसके बाद सरफ़राज़ ने उन्हें सांत्वना दी और यह भी समझाया कि कैसे प्रशंसकों कभी-कभी क्रिकेट के प्रति इतना पागल हो जाते हैं कि कई बार यह हद से पार हो जाता है। आईसीसी से बात करते हुए पाकिस्तानी कप्तान ने बताया कि, “जब मैं होटल वापस लौटा, तो मैंने देखा कि मेरी पत्नी उस वीडियो को देखकर रो रही थी, मैंने उसे समझाने की कोशिश की कि यह सिर्फ एक वीडियो है। यह ज्यादा गंभीर बात नहीं है हमें मजबूत होना होगा। यह सब जीवन का एक हिस्सा है, जब हम अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो हमें इन सब चीज़ो से गुजरना पड़ता है। “

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close