मनोरंजन

सारा नहीं, इस एक्ट्रेस की दोस्त से नैन लड़ा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपुत ने छोटे परदे से शुरुआत कर आज बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है। सुशांत जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं, अक्सर उनके साथ सुशांत के अफेयर की ख़बरें आ जाती है। पहले कृति सानेन, फिर सारा अली खान और अब रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत के अफेयर की खबरें है।

सारा

आपको बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती लद्दाख में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों स्टार ने सोशल मीडिया अकाउंट से लद्दाख की फोटो शेयर की है। इस फोटो के बाद ही खुलासा हुआ कि दोनों लद्दाख में है क्योंकि दोनों ने एक बच्चे के साथ फोटो डाली है और वह एक ही बच्चा सुशांत और रिया दोनों के साथ फोटो में नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहे है कि हो सकता है दोनों किसी एड या फिल्म की शूटिंग के लिए लद्दाख गए हो। सुशांत कई बार रिहा के साथ देखे गए हैं।

View this post on Instagram

An ounce of innocence, a pinch of laughter. #ladakh

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ ही वर्कआउट जाते हैं। सुशांत के अफेयर के चर्चे कई बार सामने आए हैं। लेकिन सुशांत ने कृति और सारा के साथ लिंक अप की ख़बरों को झूट बताते हुए मामले को संभल लिया था। वहीं रिया के साथ अपने रिलेशनशिप की बात पर वो रिहा को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं।

फ़िलहाल, सुशांत फिल्म छिछोरे की शूटिंग में बिजी हैं, इस फिल्म में वह श्रद्धा कपूर के साथ काम करेंगे। इस फिल्म का निर्देश नितीश तिवारी कर रहे हैं। वहीं, रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे में नजर आएंगी।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close