मनोरंजनMain Slideराजनीति

राहुल गांधी ने कई एक्ट्रेस को बनाया है अपना दीवाना, करीना कपूर का नाम भी है शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर कई लोगों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। राहुल सोशल मीडिया स्टार हैं। उन्होंने अपना जन्मदिन पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मनाया। राहुल गांधी का जन्म 19 जून, 1970 को दिल्ली में हुआ था। वह हर वक्त समीक्षकों, मीडिया और लोगों के रडार पर रहते हैं। मगर एक वक्त था, जब बड़े पैमाने पर लोग, खासकर लड़कियां उनकी दीवानी थीं। कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उनकी दीवानी थी।

राहुल

दरअसल, कुछ समय पहले एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा ने कहा था कि उन्होंने राहुल गांधी के प्यार में व्रत रखा था। इंस्टाग्राम पर माहिका ने एक पोस्ट के जरिए राहुल के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि नवरात्रि में उन्होंने राहुल गांधी की जीत के लिए व्रत रखा था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

राहुल

ये पहले मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस का दिल राहुल गांधी पर आया हो। ‘चढ़ती जवानी मेरी’ फेम एक्ट्रेस नेगर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था – राहुल गांधी मुझे क्यूट लगते हैं। उनका चेहरा एक्टर की तरह है। मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं।

राहुल

आपको बता दें, करीना ने राहुल पर क्रश होने की बात कही थी और करीना, राहुल के साथ डेट पर भी जाना चाहती थीं। इसका खुलासा खुद उन्होंने साल 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। करीना ने कहा था, ‘क्या मुझे यह कहना चाहिए, मैं उन्हें जानना चाहती हूं, यह विवादास्पद है। राहुल गांधी।’ करीना ने आगे कहा, ‘उनमें कुछ बात है। मैं मैग्जीन में जब भी उनकी तस्वीरें देखती हूं यही सोचती हूं कि इनके साथ बातें करना कैसा रहेगा।’ करीना ने आगे कहा था, ‘मैं फिल्मी खानदान से हूं। वहीं राहुल गांधी राजनीतिक परिवार से जुड़े हैं। ऐसे में उनके साथ गप करना दिलचस्प रहेगा।’ हालांकि साल 2009 में करीना ने ऐसी किसी भी बात से इनकार कर दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close