अन्तर्राष्ट्रीयMain Slideमनोरंजनराजनीति

सांसद बनते ही रचा ली दूसरे धर्म के लड़के से शादी, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे

पश्चिम बंगाल में तृणमूल की संसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन संग सात फेरे लिए। कपल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। नुसरत ने लाल रंग का डिज़ाइनर जोड़ा पहना, तो निखिल भी डिज़ाइनर शेरवानी में नज़र आए।

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

रेड कलर के लहंगे में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जोकि सब्यसाची ने डिज़ाइन किया हुआ है। वहीं निखिल जैन ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दुल्हन के जोड़े में नुसरत की ये पहली तस्वीर है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “टुवर्ड्स अ हैप्पिली एवर आफ्टर विथ @nikhiljain09 ❤️”

दूसरे धर्म के लड़के से शादी की

आपको बता दें कि नुसरत बशीरहाट के टीएमसी की सांसद हैं, वहीं उनकी दोस्त मिमी चक्रवर्ती जाधवपुर से सांसद हैं। नुसरत कि दोस्त और संसद मिमी चक्रवर्ती कि शादी में मौजूद होने की चर्चा है। नुसरत जहां अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं। नुसरत जहां ने 2011 में आई फिल्म शोत्रु से डेब्यू किया था। इसके बाद वे खोका 420, खिलाड़ी, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, क्रिसक्रॉस, नकाब में नजर आईं।

बता दें कि निखिल से नुसरत की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। उसके बाद से दोनों की मुलाकातें बढ़ती गयीं और जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। हाल ही में जब नुसरत जहां पहली बार अपनी दोस्त और सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ संसद पहुंची थीं, तो वेस्टर्न कपड़ों में संसद पहुंचने की वजह से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया था।

रिपोर्ट – प्रियंका आर्या

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close