राष्ट्रीयMain Slide

ईद पर श्रीनगर में आतंकवादी मसूद और मूसा के लगाए पोस्टर, सुरक्षाबलों पर पथराव

ईद के पाक दिन में पुरे भारत में ख़ुशी का माहौल है। सब मिठाइयां बांट रहे हैं, वहीं जम्मू – कश्मीर के श्रीनगर में नमाज़ के बाद बदमाशों ने पथराव शुरू कर दिया। श्रीनगर के जामिया मस्जिद के बाहर दर्जनों लोग अपना चेहरा ढककर सड़क पर उतर आए। वहां वो सब मसूद अजहर और ज़ाकिर मूसा के पोस्टर के साथ नारेबाजी करने लगे। सुरक्षाकर्मियों के वहां पहुंचने पर पथराव करने लगे।

ईद
Pic Credit : Google

ईद की मुबारकबाद देने के लिए बहार निकले लोगों ने वापस अपने घर की तरफ रुख़ कर लिया। पथरबाज़ों के हाथों में ‘मूसा आर्मी’ लिखे बैनर और पोस्टर थे। इतना ही नहीं उन्होंने मूसा के समर्थन में जमकर नारेबाजी की, इस दौरान खुलेआम भड़काऊ नारे भी लगाए गए। सड़कों पर ही नहीं घरों और इमारतों की छतों पर पहुंचकर प्रदर्शन और पथराव करने लगे।कई सुरकक्षाकर्मी घायल हूए हैं, उपद्रवियों को काबू करने के लिए सुरक्षा बलों को आंसू गैस के गोले छोड़े।

बदमाशों को काबू में करने के लिए जब आंशु के गोलों से काम नही बना तब सुरक्षाबालों को फायरिंग करना पड़ा। इसी बीच आतंकवादियों ने पुलवामा में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना बुधवार की है है, महिला की पहचान नगीना बानो की गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close