राष्ट्रीयMain Slideमनोरंजन

भारत के मिसिंग एयरक्राफ्ट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फिर की विवादित टिप्पणी..

पाकिस्तान से आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है, जिसकी वजह से पाकिस्तान का दुनियाभर में नाम ख़राब हो चुका है। भारत ने शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान को निमंत्रण नही दिया था, जिससे पाकिस्तान को यह साफ़ कर दिया था कि भारत उनकी किसी भी गलती को माफ़ नही करेगा। लेकिन फिर पाकिस्तान से एक विवादित बयान सामने आया है।

भारत
Pic credit : Google

दरअसल, बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक ने भारतीय वायुसेना An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है। वीना ने एक किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘ #IAF An-32, दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ। मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते। Military Scientist, पीएम श्री। #NarendraModi ?@IAF_MCC @नरेंद्र मोदी।’ वीना के इस पोस्ट के बाद वो काफी ट्रोल हो रही हैं।

यूज़र्स ने वीना को ट्रोल करते हुए कहा कि पाकिस्तानियों को पता है कि झूठा फेम कैसे पाना है। वहीँ दूसरे ने कहा कि इसी सब वजह से तुम जैसे लोग बॉलीवुड से बाहर हैं। तो कुछ लोग वीना को धमकी भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि असम के जोरहाट में सोमवार दोपहर को अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद से भारतीय वायुसेना का An-32 विमान लापता है। खराब मौसम के कारण सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है। विमान की तलाश जारी है, विमान में कुल 13 लोग हैं, 8 क्रू मेंबर्स और 5 लोग सवार हैं।

लेकिन यह पहली बार नही है जब वीना मलिक ने इस तरह का ट्वीट किया है। इससे पहले अभिनंदन को लेकर भी वीना मलिक ने ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था, ‘अभी-अभी तो आए हो, अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी।’ एक और ट्वीट उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि , ‘हेलो मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों, हम से पंगा मत लेना’। उस वक्त भी सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close