मनोरंजनMain Slide

प्रियंका चोपड़ा हुईं गुस्से से लाल, तलाक की झूठी खबर पर इस तरह लेंगी बदला

प्रियंका चोपड़ा शादी के तीन महीने बाद पति न‍िक जोनस को तलाक देने जा रही हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में ब्रिटिश वीकली मैग्जीन, ‘ओके’ ने अपनी एक रिपोर्ट में किया था।

प्रियंका

मैग्जीन के मुताब‍िक प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ने जल्दबाजी में शादी का फैसला ल‍िया। दोनों के बीच प्रॉपर्टी और प्र‍ियंका के लाइफ स्टाइल को लेकर रोजाना लड़ाइयां होती हैं। रव‍िवार को सामने आई प्र‍ियंका की जोनस फैमिली संग तस्वीर ने इस खबर को पूरी तरह से झूठ साबित कर दिया है।

प्रियंका

रव‍िवार को सामने आई प्र‍ियंका की जोनस फैमिली संग तस्वीर ने इस खबर को पूरी तरह से झूठ करार दे द‍िया। लेकिन इस पूरे मामले से प्र‍ियंका और न‍िक जोनस बहुत नाराज हैं, उन्होंने इस पर कड़ा रुख अपनाने का फैसला किया है। स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताबिक प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ओके मैग्जीन के ख‍िलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। प्रियंका केे एक करीबी ने बताया कि अगर प्रियंका ने कहीं एक बार इन खबरों के ख‍िलाफ एक्शन लेने की सोच ली तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता ।

प्रियंका

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपनी लीगल टीम से बातचीत भी कर ली है और बहुत जल्द ही प्र‍ियंका न‍िक जोनस मैग्जीन के खिलाफ कानूनी नोट‍िस भेजने वाले हैं।

रिपोर्ट – श्वेता त्रिपाठी

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close