Main Slideतकनीकीराष्ट्रीय

नए साल पर देखिए FREE MOVIES , अब मुफ्त में मिल रही Amazon Prime मेंबरशिप

एयरटेल और वोडाफोन दोनों टेलिकॉम इंडस्ट्री की शुमार कंपनियों में से एक हैं। इसी में एयरटेल आजकल काफी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि इस कंपनी ने भी वोडाफोन की तरह मिनिमम रिचार्ज प्लान पेश किया है। इतना ही नहीं एयरटेल अपने किफायती प्लान की वजह से भी जानी जाती है।
Image result for एयरटेल दे रहा अमेजन प्राइम की मेंबरशिपबता दें कि एयरटेल और वोडाफोन दोनों कंपनियां अपने अनलिमिटेड प्लान्स के साथ अमेजॉन तथा नेटफ्लिक्स जैसी प्रीमियम सेवाओं का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दे रही हैं। इसके साथ ही इनके ग्राहकों के बीच काफी खुशी का माहौल है।

एयरटेल द्वारा अनलिमिटेड प्लान्स के साथ मुफ्त में दी जा रही यह सुविधाएं सिर्फ पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए ही है। ऐसे में अगर कोई पोस्टपेड ग्राहक 499 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराता है तो उसे अमेजॉन प्राइम की मेंबरशिप पूरे 1 साल के लिए मिल जाएगी।

साथ ही एयरटेल अपने ब्रॉडबैंड तथा कुछ चुनिंदा यूजर्स को नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी के तहत नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इसके लिए योग्य एयरटेल यूजर्स नेटफ्लिक्स ऑफर को माय एयरटेल एप या फिर एयरटेल टीवी एप के जरिए पा सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close