Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

जानिए इस भाजपा नेता को क्यों कहना पड़ा कि गरीबों के लिए नहीं आए अच्छे दिन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बुजुर्ग नेता और पंजाब की पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री पीयूष गोयल को आड़े हाथों लिया है।

उन्होंने आम जनता की तकलीफों के प्रति बेपरवाह रहने का आरोप लगाते हुए मोदी और गोयल की तीखी आलोचना की और उन्हें बुलेट ट्रेन के बारे में भूल जाने को कहा है। उनका एक वीडियो बुधवार को वायरल हुआ, जिसमें वह ट्रेन में बैठकर मोदी से आम आदमी पर दया करने की अपील कर रही हैं।

पंजाब की पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री पीयूष गोयल को आड़े हाथों लिया है। ( फोटो – गूगल )

 

उन्होंने वीडियो में कहा, “मैं सरयू-यमुना एक्सप्रेस से सफर कर रही हूं। मुझे ट्रेन में 24 घंटे से आठ घंटे अधिक (32) घंटे हो चुके हैं। ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ घंटे विलंब से चल रही है। भगवान के लिए बुलेट ट्रेन को भूल जाइए और जो ट्रेन पहले से परिचालन में हैं उनपर ध्यान दीजिए।”

उन्होंने आगे कहा कि मोदीजी जनता दुखी है। किनके अच्छे दिन आए, हमें नहीं मालूम। लेकिन निश्चित तौर पर आमलोगों, गरीबों और बेरोजगारों के लिए अच्छे दिन नहीं आए। मैंने खुद देखा है कि इंजीनियरिंग डिप्लोमाधारी युवा छोटे-छोटे काम कर रहे हैं। आपने उनको क्या दिया?

उन्होंने पीयूष गोयल की भी आलोचना की और कहा कि ट्रेन में यात्रियों के ट्वीट करने पर यात्रा कर रहे बच्चों के लिए दूध की व्यवस्था करने और बीमार लोगों के लिए डॉक्टर भेजने की बात महज प्रचार का साधन है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close