Main Slideमनोरंजन

इस पांच हीरोइनों की किस्मत चमकाई थी सलमान खान ने, एक के साथ आज भी है करीबी रिश्ता

सलमान खान बॉलीवुड में न्यूकमर्स के लिए किसी गॉडफादर से कम नहीं हैं।

बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान बॉलीवुड में न्यूकमर्स के लिए किसी गॉडफादर से कम नहीं हैं। उन्होंने न जाने कितनों लोगों की नइया बॉलीवुड में पार लगाई हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उन सभी एक्ट्रेससेस के बारे में। जिनकी नइया सलमान के भरोसे बॉलीवुड में पार हुई।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

कैटरीना कैफ – कटरीना का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल। फिल्म बूम से उन्होंने डेब्यू किया। हाल ही में कटरीना को सलमान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जरीन खान – सलमान ने जरीन खान को लॉन्च किया था। सलमान ने जरीन को फिल्म “वीर” में काम करने का मौका दिया। इसके बाद जरीन ने कई फिल्मों में काम किया। दोनों आज बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सोनाक्षी सिन्हा – सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ डेब्यू किया। सोनाक्षी को सल्लू की फिल्म “दबंग” से बॉलीवुड में पहचान मिली। उसके बाद सोनाक्षी के पास फिल्मों की बरसात होने लगी।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

स्नेहा उलाल – सलमान खान ने स्नेहा को फिल्म ‘लकी- नो टाइम फॉर लव’ से लॉन्च किया। बता दें, स्नेहा काफी हद तक ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

भूमिका चावला – एक्ट्रेस भूमिका को बॉलीवुड में लॉन्च करने का क्रेडिट सलमान खान को जाता है। भूमिका और सलमान खान को फिल्म ‘तेरे नाम’ में साथ देखा गया था।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

महक चहल – कुछ दिनों के लिए सलमान खान का नाम महक चहल के साथ भी जोड़ा गया। बिग बॉस के घर में जितने दिन भी महक रहीं, सलमान हमेशा उनको लेकर कुछ न कुछ ऐसा बोलते रहे कि गॉसिप मिलों में उसके चर्चे महीनों तक चलते रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close