Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

अमेठी के किसानों को राहुल ने भेजा इजराइली केला, स्मृति ईरानी ने कहा-देशी तक मिला नहीं

चुनावी जंग को लेकर हर तरफ आरोपों और प्रत्यारोपों की गूंज ही सुनाई दे रही है। सभी राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे के बयानों पर जमकर निशाना साध रही हैं। इस बार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। स्मृति इरानी ने कांग्रेस पर एक ही परिवार के प्रति समर्पित पार्टी का करार दिया है। उन्होंने कहा किर कांग्रेस देश का विकास तो कर नहीं सकती, वह अमेठी का विकास कैसे करेगी।
ईरानी ने कहा, “राहुल जी के खेमे से आवाज आई 776 लाख की सौगात अमेठी को भाजपा देगी और मैं इज़राइली केले अमेठी को दूंगा। मैं स्तब्ध हूं कि देसी केला तक कांग्रेस को नहीं मिला, जो अमेठी में बांट दें। मुझे पता चला है कि राहुल यहां केले के विदेशी पौधे लगाने जा रहे हैं। उन्हें हिन्दुस्तान में केले के पौधे नहीं मिले क्या, उन्हें पता होना चाहिए कि केले के एक-दो पौधे लगा देने से गरीबी दूर नहीं होगी। राहुल पूरे देश में ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ’ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हैं, लेकिन वह केले के पौधे बांटकर खुद ही संघ के रास्ते पर चल रहे हैं।”

आगे उन्होंने कहा कि “नेहरू-गांधी परिवार ने अमेठी के विकास के लिये कुछ नहीं किया। यह परिवार पिछले 60 साल में जो ना कर सका, केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने चार साल में करके दिखा दिया। राहुल पिछले 15 साल से अमेठी से सांसद हैं लेकिन यहां एक बार भी रोजगार मेला आयोजित नहीं हुआ। यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री मोदी द्वारा वर्ष 2014 में किए गए वादों के पूरा होने की निशानी के तौर पर आयोजित किया गया है। 2022 तक अमेठी के हर घर को बिजली और हर गरीब को उसका घर उपलब्ध करा दिया जाएगा।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close