Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

करवाचौथ पर कुछ इस तरह सजेंगी बॉलिवुड की हसीनाएं, देख रह जाएंगे हैरान

इस करवाचौथ कुछ इस अंदाज में नजर आएंगी बॉलिवुड की हसीनाएं

करवा चौथ की बात करें तो ये प्रमुख त्यौहारों में से एक है। इस दिन पूरे भारत में स्त्रियां अपने पति की दीर्घायु के लिए व्रत रहती हैं। ऐसे में चलिए देखते हैं कि बॉलिवुड की अदाकाराएं किस अंदाज में करवाचौथ मनाते चली आई हैं।
Related imageइस बार करवा चौथ 27 अक्टूबर को पड़ रहा है। इस पर्व को सुहागिनें मनाती हैं, जिससे उनकी पत्नी की आयु लम्बी हो। यह व्रत सुबह सूरज निकलने से पहले शुरू होकर रात में चंद्रमा दर्शन (पति के साथ) के साथ पूरा होता है।
Image result for bollywood actress karva chauth celebrationबॉलीवुड में भी ‘करवा चौथ’ फेमस फेस्टिवल की तरह मनाया जाता है। शादी-शुदा बॉलिवुड अभिनेत्रियां हर साल इस पर्व को ‘ग्लैमरस’, ‘फैशनेबल’ और ‘फेमस’ बना देती हैं। जया बच्चन, शिल्पा शेट्टी, ऐश्वर्या राय जैसे बड़े किरदार भी कुछ अलग ही अंदाज में दिखते हैं। चलिए देखते हैं कौन किस तरह मनाता है अपना करवा चौथ-
पिछले साल अमिताभ बच्चन के घर पर भी बड़े पारम्परिक तरीके से करवाचौथ मनाया गया। फोटो में ऐश्‍वर्या पूजा कर रही हैं। जया बच्चन भी इस मौके पर सिंपल-सोबर सा ग्रीन कलर का सूट पहने हुई थीं।
अमिताभ बच्चन के घर करवाचौथ शिल्पा और राज एथनिक वियर में कमाल के दिखते हैं। शिल्पा हमेशा से ऐसे करवा चौथ मनाते चली आई हैं।
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ राज कुंद्रा संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर भी करवाचौथ पर्टी में बेहद सादे और इंडियन कपड़ों में हमेंशा दिखाई दिते हैं।मिस्टर एंड मिसेज संजय कपूर

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close