Main Slideराष्ट्रीय

सावधान! इस दिन जन्म लेने वाले लोगों पर छाया संकट, देखिए कहीं आप भी तो उन में नहीं

अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में जन्म लेने वाले लोगों के लिए कष्टकारी समय है

अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में जन्म लेने वाले लोगों के लिए संकट का समय है। इस समय कोई भी नया कार्य आरम्भ न करें, असफलता का सामना करना पड़ सकता है, नौकरी पेशा लोगों के अपने अधिकारियों से संबंध बिगड़ने का योग है। जटिल समस्याओं का समाधान, व्यापार को नया रूप देंगे, आय के नये स्रोत, वैचारिक प्रखरता, जमीन-जायदाद का लाभ मिलेगा, दुर्व्यसनों से बचें। आपको अपने विरोधियों का सामना करना पड़ेगा, आपके कार्यक्रमों एवं व्यवसाय में बार-बार बाधा आएगा, आप अपने कार्यक्षेत्र को बदलने की सोच सकते हैं। कारोबारी क्षेत्र में कुछ उलझावपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा।
आपमें काफी हद तक कला की प्रतिभा होती है और आप स्टेज व थिएटर से जुडे़ कार्यों में भी रूचि ले सकते हैं। सम्भव है कि आपके पूर्वजों के गलत आर्थिक निर्णयों की वजह से आपको आर्थिक तंगी के दौर से गुजरना पड़े, लेकिन अब आप बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं और बिजनेस में चतुर हैं। आपके प्रैक्टिकल स्वभाव से कई बार लोग यह समझ बैठते हैं कि आपमें भावनाएं कम हैं। यदि आप नौकरी में हैं तो

पेट आपके शरीर का कमजोर हिस्सा है और आपको ज्यादा विशेष ध्यान रखना होगा। आप मानसिक रोगों का शिकार हो सकते हैं। इसके साथ ही आपका छठी इन्द्रिय जागृत होती है और यदि दूसरों की सलाह के बजाए अपनी बुद्धि के अनुसार काम करेंगे तो अधिक सफल होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close