Main Slide

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा पंजाब नहीं बल्कि इस धांसू खिलाड़ी की हैं फैन

आईपीएल 11 के इस सीजन में क्रिकेट का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। इंदौर के होलकर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच शुक्रवार यानी आज क्रिकेट की जंग छिड़ेगी।

मैच से पहले किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने इंदौरवासियों से टीम को सपोर्ट करने की जोरदार अपील की। प्रीति ने इस दौरान अपने दिल के कई ऐसे राज खोले, जिन्‍हें अब तक उन्‍होंने जुबान पर लाने की हिम्‍मत नहीं की थी।

उन्होंने खुद को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्द्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा फैन बताया। प्रीति ने कहा कि उनकी इच्छा थी कि धोनी किंग्स 11 की तरफ से खेलें। उन्होंने बताया कि आईपीएल के बाकी टिकटों की बिक्री बॉक्स ऑफिस से भी होगी। प्रीति ने कहा कि नेहरू स्टेडियम से भी आईपीएल के टिकट बांटे जाएंगे।

उन्‍होंने निराशा जताते हुए कहा कि पिछली बार पंजाब की टीम को इंदौर में अधिक सपोर्ट नहीं मिला था, लेकिन इस बार इंदौरियों से बेहतर सपोर्ट की पूरी उम्मीद है। पंजाब की पूरी टीम इस वक्‍त इंदौर में है। आईपीएल-11 में पंजाब टीम ने इंदौर के होलकर स्टेडियम को अपना दूसरा घरेलू मैदान बनाया है। पंजाब को यहां पर चार मैच खेलने हैं, जो मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के साथ होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close