मनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक्शन मोड में, ‘स्पॉटबॉय’ और उसके पत्रकार को भेजा नोटिस

मुंबई। अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बुधवार को एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल ‘स्पॉटबॉय’ और उसके पत्रकार विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों और उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

इस नोटिस में कपिल शर्मा ने नोटिस प्राप्त करने के सात दिन के भीतर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है।

उन्होंने प्रकाशन से ‘अपने खिलाफ अपमानजनक, निंदात्मक व अपमानजनक बयानों/खबरों/साक्षात्कारों का प्रसारण न करने’ का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने प्रकाशन से मीडिया के सभी मंचों से सभी अपमानजनक लेखों/प्रकाशन सामग्री को तत्काल हटाने को कहा है।

कपिल के वकील तनवीर निजाम ने कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की और आईएएनएस से कहा, “विक्की लालवानी के ‘स्पॉटबॉय’ पर लिखे लेखों में जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया गया, हमने सात दिनों के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा नहीं होने पर हम दोनों (संस्थान व पत्रकार) के खिलाफ दीवानी व आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे।”

यह विवाद बीते महीने तब शुरू हुआ जब कपिल द्वारा लालवानी को गाली दिए जाने के एक ऑडियो कॉल को सार्वजनिक किया गया।

नोटिस में कहा गया कि कपिल ‘झूठे और ओछे, अपमानजनक निजी जानकारी’ वाले लेखों से दुखी हैं। नोटिस के मुताबिक, ये लेख प्रशंसकों, उद्योग और दर्शकों की नजर में कपिल की छवि को खराब करने के लिए लालवानी और हास्य कलाकार की पूर्व मैनेजर/सहयोगी नीति और प्रीति सिमोज की मिलीभगत का नतीजा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close