उत्तर प्रदेशप्रदेश

मैनपुरीः हनुमान जी के वेश में नाच रहा था युवक, मंच पर चली गई जान, देखें मौत का LIVE VIDEO

देश भर में इस वक्त गणेश उत्सव बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। भारत के अलग-अलग राज्यों में गणेशोत्सव की धूम देखी जा रही है। कहीं पंडाल सजे हैं तो कही कीर्तन का आयोजन किया गया है। इसी बीच गणेश पंडाल से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

ये दर्दनाक वीडियो यूपी के मैनपुरी का है। जहां पंडाल में हनुमान बनकर लोगों को अपने नृत्य से लुभाने वाले शख्स की मौत हो गई। शनिवार रात गणेश पंडाल में शख्स हनुमान जी के वेश में स्टेज पर डांस कर रहा था। इसी दौरान अचानक से वो जमीन पर गिर गया। पंडाल में बैठे लोग ताली बजाते रहे। लेकिन काफी देर बाद जब लोग उसे हॉस्पिटल ले गए तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही इलाके में दुख का माहौल है। किसी को भी ये पता नहीं था कि हनुमान बनकर आया युवक यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देगा।

गणेश पंडाल में नाचते नाचते 35 साल की उम्र के रवि शर्मा को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वो जमीन पर गिर गए। लोगों को लगा वो डांस का हिस्सा है और वो ताली बजाते रहते हैं। लेकिन तब तक वो आदमी अपनी जान गंवा देता है। जब काफी देर तक शख्स नहीं उठता है, तो स्टेज पर खड़े लोग उसे उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन कोई हलचल न होने पर उन्हें जिला अस्पताल में ले गया, जहां डॉक्टर्स ने रवि को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी मौत के बाद पूरे पंडाल में सन्नाटा हो जाता है। लोगों का कहना है कि रवि एक अच्छे कलाकार थे। घटना के बाद से परिवार के लोगों में दुख है। किसी जवान युवक का यूं अचानक चले जाना किसी के लिए भी बड़े झटके के कम नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close