मनोरंजन

सीमा सजदेह ने क्यों लिया सोहेल खान से ‘तलाक’, शो में बताई वज़ह

मुंबई। इन दिनों सीमा सजदेह ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं । वेब शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के लिए सीमा को फैंस का काफी प्यार भी मिल रहा है।

सीमा सजदेह ने क्यों लिया सोहेल खान से 'तलाक', शो में बताई वज़ह

शो में मस्ती करने के साथ सीमा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बताया। सीमा सजदेह और सोहेल खान ने साल 1998 में शादी की थी। साल 2000 में दोनों के बेटे निर्वाण का जन्म हुआ था।इसके बाद साल 2011 में कपल ने सरोगेसी की मदद से अपने दूसरे बेबी योहान का वेलकम किया था।

शो की शुरुआत में, सीमा ने अपने घर के बाहर से अपनी नेमप्लेट हटा दी और उसे ‘खान’ से बदलकर अपने बच्चों के नाम सीमा, निर्वाण और योहान रख दिया। अपने इस जेस्चर से सीमा सजदेह ने इतना तो साफ कर दिया है कि सोहेल खान और उनकी राहें अब पूरी तरह से जुदा हो गई है।

एक एपिसोड में संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने सीमा सजदेह को फेमस मैच मेकर और नेटफ्लिक्स सीरीज ‘इंडियन मैचमेकिंग’ की स्टार सीमा टपारिया की मदद लेने के लेने के लिए कहा जब सीमा टपारिया सीमा सजदेह से मिलती हैं, तो वो उनसे सोहेल खान संग उनकी तलाक के बारे में पूछती हैं।

इस सवाल पर सीमा सजदेह ने कहा कि वो और सोहेल खान पिछले 5 साल से अलग रह रहे हैं। उन दोनों के बीच मसला ये था कि दोनों की सोच एक दूसरे से काफी अलग है और दोनों के बीच कंपेटिबिलिटी इश्यूज भी थे। शादी के 24 सालों बाद सीमा और सोहेल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ही अपनी लाइफ में  मूव ऑन कर रहे हैं. हालांकि, फैंस को दोनों के अलग होने की खबर से काफी शॉक लगा है ।

रिपोर्ट- लाइबा अशफाक 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close