IANS

राहुल गांधी अमेठी पहुंचे, सुनी किसानों की समस्याएं

लखनऊ/अमेठी, 16 अप्रैल (आईएएनएस/आईपीएन)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे। पाली गांव में उन्होंने किसानों की समस्याएं सुनी।

किसानों ने राहुल को सिंचाई की दिक्कत, खराब सड़क, आवारा जानवरों से परेशानी और फसल के उचित दाम न मिलने जैसी समस्याएं बताईं। राहुल ने उनकी समस्याएं संसद में उठाने का भरोसा दिलाया। (22:08)
तीन दिवसीय अमेठी-रायबरेली दौर के लिए राजधानी लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे, जहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, पूर्व राज्यसभाउ सदस्य प्रमोद तिवारी समेत कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ प्रदान कर उनका स्वागत किया, वहीं कुछ कार्यकर्ताओं ने राहुल को घेर लिया और पार्टी की प्रदेश इकाई में दलालों को संरक्षण दिए जाने व पैसे लेकर टिकट बांटने की शिकायत की।

राहुल ने कार्यकर्ताओं की बात सुनी और कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। इसके बाद अमेठी रवाना हो गए।

राहुल गांधी रास्ते में हैदरगढ़ में रुके और एक खेत में काम करते हुए किसानों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी। अमेठी में राहुल शुकुल बाजार में वरिष्ठ कांग्रेस नेता उमानाथ द्विवेदी के निधन पर उनके घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।

इसके बाद वह पाली गांव में किसानों से मिले और उनकी समस्याओं को जाना। उन्होंने कहा कि वह किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं, ये सारी बातें संसद में उठाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close