जीवनशैली

सेक्स करने में नही, सेक्स पोजिशन बदलने में आता है मज़ा

एजेंसी/

img-thingडॉगी स्टाइल: इस पोजिशन में महिला सेक्स करने के वक्त घुटनों के बल अपने साथी के विमुख बैठ जाती हैं. कभी-कभी सेक्स करने में आसानी होने के कारण वह पेट के बीच में तकिया भी रख सकती हैं. इस अवस्था में अच्छी तरह पेनिट्रेशन का लाभ उठाया जा सकता है लेकिन पुरूष को सेक्स प्रक्रिया के दौरान थोड़ा खुद पर नियंत्रण रहने की भी ज़रूरत होती है.

110110101825standलस्टी लेग: इस पोजिशन में सेक्स का आनंद उठाना उन्हीं लोगों के लिए आसान होता है जिनका शरीर लचीला होता है. इस अवस्था में दोनों एक दूसरे के सामने खड़े होते हैं. महिला अपने पैर को पुरूष के कंधे पर रखती है और पुरूष महिला को अपने पास लाता है और इस तरह वे संभोग का सुख अच्छी तरह से उठा पाते हैं.

acfcaf6e2b045aa58708e30601f2edb6गोद में: इस पोजिशन में दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ पाते हैं. पुरूष बिस्तर या कुर्सी के किनारे पर आराम से बैठने के बाद महिला उसके तरफ मुँह करके गोद में बैठ जाती है. लेकिन उसका पैर पुरूष के शरीर के दूसरे तरफ होता है. इस अवस्था में पेनिट्रेशन का बहुत ज़्यादा सुख मिल पाता है. इस पोजिशन की एक अच्छी बात यह है कि महिला स्थिति को अपने मुताबिक संचालित कर पाती है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close