IANSखेल

सुपर कप : आईजोल के खिलाफ जीत की दावेदार है आईएसएल विजेता चेन्नइयन

भुवनेश्वर, 30 मार्च (आईएएनएस)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की विजेता चेन्नइयन एफसी के कोच जॉन ग्रेगोरी का मानना है कि उनकी टीम शनिवार को आईजोल एफसी के खिलाफ होने वाले सुपर कप के राउंड ऑफ 16 मुकाबले के लिए ‘जीत के इरादे’ से भुवनेश्वर पहुंची है।

जॉन ग्रेगोरी ने कहा, सुपर लीग सत्र समाप्त हो गया है। टूर्नामेंट का फाइनल जीतने का उत्साह समाप्त हो चुका है और अब हमारे सामने एक नई चुनौती है। हम एक पेशेवर टीम हैं और हम जीत के इरादे के साथ कल से (शनिवार) शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

आईएसएल विजेता ने पिछले वर्ष अक्टूबर में आईजोल के खिलाफ एक दोस्ताना मैच खेला था। ग्रेगोरी ने बताया कि उनकी टीम को आईजोल की क्षमता का ज्ञात है और शनिवार को दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

ग्रेगोरी ने कहा, हमने सत्र से पहले उनके साथ एक दोस्ताना मैच खेला था। हम उनके बारे में थोड़ा बहुत जानते हैं। उन्होंने पिछले सत्र में सफलता अर्जित की और आई-लीग का खिताब जीता। हम जानते हैं, शनिवार को दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

कोच ग्रेगोरी ने यह भी संकेत दिए कि वह शनिवार को कुछ नए खिलाड़ियों को भी मौका दे सकते हैं।

उन्होंने कहा, आईएसएल में हम हर खिलाड़ी को मौका नहीं दे सकते थे क्योंकि सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण थे। कल के मैच में हम कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं जिन्हें कम अनुभव है और जिन्हें पहले मौका नहीं मिला।

दूसरी तरफ आईजोल एफसी के कोच संतोष कश्यप मानते है कि मैच बराबरी का है और उनकी टीम में चेन्नइयन को मात देने की कूबत है।

कश्यप ने कहा, हमारी टीम में युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने बेहतरीन टीमों को मात दी है। नॉकआउट टूर्नामेंट में कोई भी टीम जीत दर्ज कर सकती है। अगर हम अपनी पूरी ताकत के साथ खेलते है तो हम उन्हें हरा सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close