Main Slideमनोरंजन

VIDEO : इस एक्ट्रेस ने किया नागिन डांस, सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे लोग

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी का सोशल मीडिया पर नागिन डांस करने वाला वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अनीता नागिन डांस कर रही है। अनीता के डांस स्टेप्स से लेकर उनकी अदाओं की सभी तारीफ कर रहे हैं।

अनीता हाल ही में लंदन में थी, जहां वो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग कर रही थीं। साथ ही उन्होंने लंदन में अपने पति रोहित रेड्डी का बर्थडे भी मनाया।

इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थीं। सोशल मीडिया पर अनीता के एक फैन पेज ने उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें एक्ट्रेस नागिन डांस करती दिख रही हैं।

अनीता टी-शर्ट और हॉट पेंट्स में ऐसे स्टेप्स करते बेहद प्यारी लग रही हैं। अनीता इन दिनों टेलीविजन शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभा रही हैं।

बता दें कि हाल ही में अनीता ने एक ब्राइडल फोटोशूट भी कराया है। इसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। दुल्हन के अवतार में अनीता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

टेलीविजन के साथ–साथ अनीता कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनीता ‘कुछ तो है’, ‘ये दिल’, ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘कोई आप सा’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘हीरो’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close