Main Slideउत्तर प्रदेश

एक ही युवक से शादी के लिए तीन लड़कियां थाने में भिड़ीं, इश्‍कबाजी में तीनों को दे रहा था झांसा

नोएडा। यूपी के नोएडा में एक युवक को तीन युवतियों से इश्क लड़ाना खासा महंगा पड़ गया। इस चक्कर में युवक को जेल की हवा खानी पड़ी। वहीं, तीनों युवतियां एक ही लड़के के साथ शादी करने के चक्कर में एक–दूसरे से थाने में भिड़ गईं।

इस दौरान आपा खो चुकी एक युवती ने अपनी दोनों हाथों की नस काटकर जान देने की कोशिश कर दी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने एक युवती और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

युवक बुलंदशहर के नया गांव का रहने वाला है और नोएडा में सेक्टर-3 स्थित एक कंपनी में काम करता है। बुलंदशहर में भी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़के का अपने ही होम टाउन बुलंदशहर में एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच कंपनी में काम करने वाली एक दिल्ली त्रिलोकपुरी निवासी युवती के साथ भी उसका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। पिछले 7 साल से वह उसके साथ लिव इन में रह रहा था।

त्रिलोकपुरी निवासी युवती ने दिसंबर 2017 में एक महिला मित्र की प्रेमी से मुलाकात कराई थी। इसके बाद इस लड़की का भी युवक से प्रेम संबंध शुरू हो गया। तीनों युवतियों का युवक से प्रेम चलता रहा। तीन दिन पहले युवक के एक दोस्त ने तीनों युवतियों को यह बता दिया कि वह तीनों को झांसा दे रहा है। इस पर एक युवती थाने में पहुंच गई और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने लगी।

पुलिस युवक को हिरासत में थाने ले गई। इसके बाद दो अन्य युवतियां भी थाने जा पहुंचीं। तीनों युवतियां उससे शादी करने के लिए एक दूसरे से भिड़ गईं। युवती ने थाने में ही अपने दोनों हाथों की नस काट ली। इस दौरान युवक ने एक युवती से शादी करने से इनकार कर दिया।

पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची। यहां डॉक्टरों ने फर्स्‍ट एड के बाद उसे छुट्टी दे दी है। थाने में हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने हाथ काटने वाली युवती और युवक को शांतिभंग की धारा में चालानकर हिरासत में ले लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close