मनोरंजन

सुहाना का इससे बोल्ड लुक आपने नहीं देखा होगा, बिकिनी में लगा दी आग

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस का स्टारडम होता है, लेकिन स्टार किड्स का अपना अलग ही स्टारडम हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान लगातार खबरों का हिस्‍सा बनी रहती हैं। सुहाना का ड्रेसिंग सेंस और उनका लुक अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

Suhana Khan #suhanakhan #fbsuhanakhan

A post shared by ғᴜᴛᴜʀᴇ ʙoʟʟʏᴡᴏᴏᴅ (@future.bollywood) on

बता दें कि सुहाना की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। स्टार किड होने के नाते सुहाना को लेकर बॉलीवुड फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज है। फैंस के बीच सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी काफी समय से चर्चा होती रही है। हालांकि सुहाना अभी अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं और इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह बॉलीवुड ज्वाइन करेंगी या नहीं।

Suhana Khan #suhanakhan #fbsuhanakhan

A post shared by ғᴜᴛᴜʀᴇ ʙoʟʟʏᴡᴏᴏᴅ (@future.bollywood) on

पिछले कई दिनों से शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में हैं। अब एक बार फिर उनकी बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। जी हां, हाल ही में सुहाना की कुछ बिकिनी फोटोज सामने आईं है। सुहाना की उनकी फ्रेंड के साथ यह बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई है। जिसमें वो अपनी फ्रेंड के साथ स्विमपूल में चिल करती नजर आ रही हैं।

सुहाना फिलहाल मुंबई में है। वो लंदन में हायर स्टडी कर रही हैं। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बच्चों को मीडिया की काफी ज्यादा अटेंशन मिलती है। वो मूवी स्टार्स नहीं बल्कि वे स्टार किड्स हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना बिकिनी लुक में नजर आई हैं। इससे पहले भी सुहाना की बीच पर अबराम संग ये फोटो वायरल हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक, सुहाना अपने पहले फोटोशूट के लिए तैयार हैं और इसे जल्द ही अंजाम दिया जाएगा। गौरी खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि सुहाना का पहला फोटोशूट एक मैगजीन के लिए होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close