Main Slideउत्तर प्रदेश

कॉल गर्ल और बीजेपी नेता में हुई गंदी बात, तय हुआ कि लड़की होटल पहुंच जाएगी

मुजफ्फरनगर में कोचिंग सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने में गिरफ्तार बीजेपी नेता जितेंद्र चौधरी की कॉल डिटेल्स की परतें खुलने लगी हैं। इसमें डर्टी टॉक का खुलासा हुआ है।

पुलिस के पास मौजूद ऑडियो के मुताबिक कॉल गर्ल के साथ महीने में कई बार की गई बातचीत का पता चला है। छापेमारी के दौरान कॉलगर्ल ने बीजेपी नेता को कई बार फोन किया था। एक जगह वह बीजेपी नेता को यह भी कहती है कि लड़की साढ़े 12 बजे पहुंच जाएगी। पुलिस ने बीते दिनों गांधीनगर में एक कोचिंग सेंटर का बोर्ड लगे मकान पर छापेमारी कर सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया था। गिरफ्तार लड़की ने बीजेपी नेता के संरक्षण में सेक्स रैकेट चलाने की बात कही थी। बता दें कि जितेंद्र खुद को भाजपा का जिला सह संयोजक बताया करता था।

जब कोचिंग सेंटर पर छापा पड़ा तो काल गर्ल ने तुरंत जितेंद्र चौधरी को फोन किया। जितेंद्र-कौन पुलिस वाला है बात कराओ, कॉल गर्ल सिपाही को फोन देती है तो वह कहता है-कौन भाटीजी बोल रहे हो क्या, मैं भारतीय जनता पार्टी का सह क्षेत्र संयोजक जितेंद्र चौधरी बोल रहा हूं, क्या मामला हुआ है बताओ? इस पर सिपाही कहता है-मामला जो हुआ है, वह फोन पर नहीं बता सकता। यही नहीं जब कॉलगर्ल को पुलिस थाने लाती है। वहां भी वह बीजेपी नेता को फोन करती है, पुलिस के पास मौजूद ऑडियो के मुताबिक लड़की कहती है-हैलो, चौधरी साहब कहां हो, मैं पकड़ी गई, जल्दी नई मंडी थाने आ जाओ।

दैनिक जागरण में छपी रिपोर्ट के मुताबिक नई मंडी के सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के पास सेक्स रैकेट चलाने को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं, इसीलिए पुलिस ने गिरफ्तार किया। बीजेपी जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी ने जितेंद्र चौधरी को पार्टी का कार्यकर्ता स्वीकार करते हुए सफाई दी कि उसके किसी कृत्य से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close