मनोरंजन

सलमान की मां सलमा ने शो पर खोली पोल, बोली- घर पर आती हैं लड़कियां

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मां सलमा ने रिएलिटी टीवी शो पर अपने लाडले बेटे के बारे में एक ऐसी पोल खोल दी जिसके बाद सलमान थोड़े अनकन्‍फर्टेबल हो गए। इस शो को फराह खान होस्ट कर रही हैं। शो में बातचीत के दौरान सलमान की मां घर के बाहर सलमान से मिलने के लिए आने वालों की भीड़ के बारे में बता रही थीं।

 

सलमा बता रही थीं कि कई बार घर के बाहर इतनी ज्यादा भीड़ हो जाती है कि पुलिस वाले आकर सलमा से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह एक बार अपने बेटे को घर की छत पर जाकर हाथ हिलाने को बोल दें। ऐसा करते ही ये सारे फैन्स चले जाएंगे। इस बीच सलमान ने यह भी बताया कि उनके पिता उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं।

सलमान के पिता सलीम खान का मानना है कि ऐसा करने पर फैन्‍स बार-बार आते रहेंगे। बातचीत के बीच फराह खान ने इशारों-इशारों में यह भी पूछ लिया कि क्या लड़कियां भी घुस आती हैं कभी घर के भीतर? इस पर सलमान की भोली मां सलमा यह समझ नहीं पाईं कि वह किन लड़कियों की बात कर रही हैं।

इस पर उन्होंने कहा कि कभी-कभी आ जाती हैं घर पर। बात गलत ट्रैक पर जाती देख सलमान ने तुरंत अपनी मां को टोका और कहा कि मां उन फैन्स की बात कर रही हैं कि कभी फैन्स आ जाती हैं क्या घर? तब सलमान की मां ने बात बदलते हुए कहा कि हां फैन्स आया करती हैं।

इसी शो में सलमान खान के पिता सलीम खान ने यह भी बताया कि क्यों सलमान को शादी के लिए लड़कियां पसंद नहीं आती हैं। उन्होंने बताया कि जब वह शूटिंग सेट पर काम करता है तब इसे कई बार काम के दौरान अपनी को-स्टार पसंद आ जाती हैं लेकिन फिर दिक्कत तब खड़ी हो जाती है जब यह उन लड़कियों में अपनी मां ढूंढने लगता है। पहले कुछ दिन तो यह प्यार में कहानी चला लेता है, लेकिन फिर जब उन्हीं एक्ट्रेसेज में अपनी मां ढूंढना शुरू करता है तब कहानी बदल जाती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close