मनोरंजन

कंगना को एक मैगजीन ने 5 साल के लिए कर दिया था बैन, ये थी वजह

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कंगना उन एक्ट्रेस में से एक है, जिसने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई। उन्होंने मीडिया के सामने अपनी हर बात हमेशा बेबाकी से रखी है। चाहे किसी खान के बराबर फीस की बात हो या फिर रितिक से अपने रिलेशन की बात, उन्होंने हर बात सरेआम कबूली हैं। कंगना की ज़िंदगी के जुड़े काफी दिलचस्प किस्से है।

जब कंगना इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं तो उन्होंने तमाम गलतियां करके सीखा। ऐसा इसलिए क्योंकि उनको गलत और सही समझने वाला कोई उनका गॉडफादर नहीं था। एक टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि किस तरह उन्हें एक मैगजीन के लिए कवर पेज पर छपने का मौका मिला था, लेकिन जानकारी के अभाव के चलते उन्हें इस मैगजीन ने 5 साल के लिए बैन ही कर दिया।

आपको बता दें कि कंगना रनौत को मैगजीन के कवर पर प्रकाशित होने का मौका मिला तो कंगना ने मैगजीन से आए शख्स से कहा कि मेरे मैनेजर आपसे बात कर लेंगे। कंगना को उस वक्त यह नहीं पता था कि किसी ब्रांड का एंडोर्समेंट करने में और ब्रांड बिल्ड करने में क्या फर्क होता है।

उन्होंने मैगजीन वालों से यह भी कह दिया कि मेरे मैनेजर आपको बता देंगे कि आपको कितना पैसा देना होगा। बता दें कि जब कोई मैगजीन किसी एक्टर को उसके कवर पेज पर प्रकाशित करती है तो इसके लिए कोई डील या सौदेबाजी नहीं होती है। कंगना ने शख्स से बोला कि मेरे मैनेजर आपको मेरी फीस बताएंगे। इस बात पर मैगजीन ने उनको 5 साल तक के लिए बैन कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close