मनोरंजन

माधुरी के इस गाने के रीमेक में ‘ऐसी तैसी’ होते देख भड़के एन चंद्रा और सरोज खान 

बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों और उनके सुपहहिट गानों का रीमेक बनाने का चलन शुरू हो गया है। फिल्म ‘बागी 2’ के लिए हालिया रिलीज गाना ‘एक दो तीन’ तेजाब फिल्म का रीमेक है, जो जैकलीन पर फिल्माया गया है। इस गाने को लेकर फिल्म तेजाब के निर्देशक एन चंद्रा ने काफी नाराजगी जताई है।

उन्‍होंने कहा है कि गाना समझ से परे है। बता दें कि इस गाने के रीमेक से वो इतने ज्यादा नाराज है कि उन्‍होंने इस गाने को बनाने वालों पर लीगल एक्शन लेने की बात भी कह दी है। इस गाने को फिल्म तेजाब में माधुरी दीक्षिक पर फिल्माया गया था और वो इस गाने में गजब की खूबसूरत लग रही थीं।

गाने में माधुरी दीक्षित ने भी काफी अच्छा डांस किया था और लोग उनकी आज भी नकल करते हैं। बता दें कि ‘बागी 2’ के मेकर्स की माने तो उन्होंने ये कहा था कि इस आइकॉनिक गाने को बनाने का सिर्फ एक मकसद था कि वो इसे ट्रिब्यूट कर सकें।

रिपोर्ट की माने तो एन चंद्रा ने ‘तेजाब’ फिल्म में फिल्माए गए माधुरी दीक्षित वाले गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान के बारे में बताया कि वो ये गाना देखने के बाद मेरे पास आई और बोली कि क्या आपने भी ‘एक दो तीन’ का नया वर्जन देखा है। उन्होंने कहा कि देखिए इन लोगों ने इस गाने के साथ क्या किया है।

बता दे कि एन चंद्रा अकेला ऐसा नहीं सोच रहे है कि इस बात को कोर्ट तक ले जाकर लीगल लड़ाई लड़ेंगे बल्कि इस बात को सरोज खान भी सोच रही है। उनका कहना है कि ये इस गाने की इंसल्ट है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। दोनों यही चाहते हैं कि ‘बागी 2’ के मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन कोर्ट के द्वारा लिया जाए। आप सरोज खान के गुस्से का अंदाजा इस बात से ही लगा सकते है कि उन्होने ये तक कह दिया की माधुरी का गाना जैकलीन कर रही है, ये तो वही बात हुई जैसे किसी सेंट्रल पार्क को बटोनिकल गार्डेन में तब्दील कर दिया गया हो। इसके बारे मे आगे बोलते हुए एन चंद्रा ने कहा कि सरोज और वो मिलकर इसपर एक्शन लेंगे।

मामला तूल पकड़ने के बाद अब कोरियोग्राफर सरोज खान ने गीत ‘एक दो तीन’ के रीमेक पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। खान कथित तौर पर फिल्म ‘तेजाब’ के निर्माता एन. चंद्रा के साथ मिलकर अपने इस गीत के रीमेक के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही हैं। गीत का रीमेक ‘बागी 2’ का एक अहम हिस्सा है और यह जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया है। मूल गीत डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था, जिसे सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था।

नया गीत जारी होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसके फिल्मांकन की आलोचना होने लगी है। गीत के बारे में सरोज खान से पूछे जाने पर उन्होंने आईएएनएस से बड़े रुखे अंदाज में कहा, “मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगी।”

यह पूछे जाने पर किया क्या वह चंद्रा के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही करने की योजना बना रही हैं। इस पर भी उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

यह बात सामने आई है कि गीत के नए संस्करण की शूटिंग के दौरान सरोज, गणेश आचार्य और अहमद खान एक साथ ‘बागी 2’ के सेट पर पहुंचे थे। टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म वर्ष 2016 की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। फिल्म में दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close