Main Slideमनोरंजन

सेक्‍स लाइफ पर मीरा ने बेबाकी से खोले शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट्स

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में ये दोनों नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में शामिल हुए थे। शो में मीरा ने अपनी लव-लाइफ से जुड़ी कई प्राइवेट बातें शेयर कीं।

शो के स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दे डाली, लेकिन मीरा ने कहा, ”मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।” हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इसके पहले वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी खुलासा कर चुकी थी कि वो एक नैचुरल किसर हैं।

मीरा और शाहिद के साथ उस वक्‍त शो के होस्ट करण जौहर भी खुद को असहज महसूस करने लगे थे। करण के शो में फिल्ममेकर ने मीरा से शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा। करण ने शाहिद से कहा कि तुम चौथी बार भी लकी निकले। जिस पर शाहिद ने कहा, ”यह आपकी गिनती है।” इसके बाद मीरा ने पति शाहिद की तरफदारी करते हुए कहा, ”हम एक-दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हैं।”

इसके बाद नेहा ने दूसरा सवाल किया कि बॉलीवुड पार्टीज में सबसे बोरिंग सेलिब्रिटी कौन है तब मीरा ने शाहिद कपूर का नाम लिया। हालांकि, बाद में मीरा ने कहा कि वह मजाक कर रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ”मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती। मीशा कोई पपी नहीं है। मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं।” इस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर भी चर्चा में थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close