मनोरंजन

क्या ऐश्वर्या के जरिए अमिताभ तक पहुंचना चाहती हैं रेखा, ये खत तो यही कहता है

मुंबई। 80 के दशक की अदाकारा और खूबसूरती की मिसाल रेखा बीते दिनों काफी चर्चा में थीं। उनके सुर्खियों में रहने की वजह अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम भावुक पत्र था। इस खत में रेखा ने ऐश्वर्या की खुलकर तारीफ की थी। वहीं एक मैग्जीन में खत छपने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि आखिर ये खत क्यों लिखा गया?

रेखा से बच्चन परिवार की दूरियां जगजाहिर है। अमिताभ बच्चन पब्लिकली रेखा को हमेशा इग्नोर कर देते हैं, ये नजारा कई मौकों पर देखा गया है। जया और अभिषेक का रेखा से आमना-सामना होने पर दोनों फॉर्मेलिटी अदा कर देते हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन रेखा को खुले मंच पर ‘मां’ कहकर पुकारती हैं।

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा, अमिताभ बच्चन के परिवार के करीब आना चाहती हैं। अब सिर्फ ऐश्वर्या ही हैं जिनसे रेखा की अच्छी बॉन्डिंग है। ऐश्वर्या ने रेखा को खुले मंच से ‘मां’ कहकर पुकारा है हांलकि कई अवार्ड शो के दौरान दोनों रेखा ऐश्वर्या की तारीफ कर चुकी हैं। शायद यही वजह है कि रेखा ने सोचा होगा कि ऐश के जरिए अमिताभ के परिवार से उनकी दूरियां मिट जाएंगी।

आपको बता दें कि रेखा और ऐश्वर्या के बीच बेहद ही खूबसूरत रिश्ता है। जिसकी पुष्टि कई मौकों पर दोनों के एक दूसरे से खुले दिल से मिलता देख हो जाती है। वहीं हाल ही में आया ये प्यारा सा भावुक खत देख जाहिर हो जाता है कि दोनों के बीच एक दूसरे के प्रति कितना लगाव है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close