मनोरंजन

तो क्या सलमान नहीं होंगे बिग बॉस के होस्ट, कौन लेगा सल्लू की जगह

मुंबई। टीवी के सबसे मशहूर शो बिग बॉस पर एक बार फिर संकट मंडराता नज़र आ रहा है. दरअसल बिग बॉस के होस्ट सलमान खान अब कोई और शो होस्ट करने जा रहे हैं. जी हां सलमान खान टीवी पर अपना पुराना शो ‘दस का दम’ लेकर आ रहे हैं. ‘दस का दम’ का पहला सीजन 2008 में और दूसरा सीजन उसके 1 साल बाद आया था. ये इसका तीसरा सीजन होगा. इससे पहले के दोनों सीजन भी सलमान ही होस्ट कर चुकें हैं.

अभी तक सलमान की पहचान छोटे परदे पर बिग बॉस के होस्ट के रूप में बनी हुई है. अभी तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि अगर सलमान ‘दस का दम’ होस्ट करेंगे तो बिग बॉस कौन होस्ट करेगा? हालंकि सलमान भी बिग बॉस होस्ट कर सकते हैं क्यूंकि ‘दस का दम’ सिर्फ 26 एपिसोड का शो होगा और सिर्फ वीकेंड्स पर ही आएगा. खैर जो भी हो लेकिन बिग बॉस वाले सलमान को छोड़ने के मूड में कभी नहीं लगते. हर साल कहीं फीस बढ़ा कर नहीं तो कैसे न कैसे करके सलमान को ले ही आते हैं.

बिग बॉस को इससे पहले अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त भी होस्ट कर चुके हैं लेकिन जो पॉपुलैरिटी सलमान ने शो को दिलाई वो किसी और से नहीं मिली. इसीलिए ये देखना मजेदार होगा कि सलमान ‘दस का दम’ के लिए ‘बिग बॉस’ की क़ुरबानी देते है या नहीं?

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close