मनोरंजन

गंभीर बीमारी से जूझ रही सलमान की ये एक्ट्रेस, लगाई मदद की गुहार

मुंबई। इंतकाम, जीने नहीं दूंगी, सौगंध, सिंधूर, वीरगति इन सभी फिल्मों में काम कर चुकी अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री पूजा डडवाल अब एक बुरे दौर से गुज़र रहीं हैं. पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवडी स्थित अस्पताल में भर्ती हैं.

पूजा को फेफड़ों की बीमारी है. एक समय पर वीरगति में सलमान की हीरोइन रह चुकीं पूजा इस समय बुरे आर्थिक दौर से गुज़र रहीं हैं. उनके पास इलाज के पैसे नहीं है इसीलिए उन्होंने सलमान से मदद की गुहार लगाई है.

 

काफी समय पहले बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी पूजा डडवाल पिछले कई वर्षों से गोवा में कसीनों चला रहीं थी, लेकिन बाद में उनकी आर्थिक स्थिति ख़राब हुई और वो खाने-पीने तक के लिए दूसरों पर निर्भर हो गईं.

अपनी बीमारी के बारे में पूजा ने बताया कि 6 महीने पहले पता चला कि उन्हें टीबी है जिसके इलाज के लिए उन्होंने कई लोगों से सहायता मांगी लेकिन कहीं से किसी भी प्रकार की मदद नहीं मिली. आखिर में उन्होंने सलमान से मदद की गुहार लगाई है. पूजा ने बताया कि वो पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं.

उन्होंने बताया कि उनकी मदद का सन्देश अभी सलमान तक नहीं पहुंचा है. पूजा को उम्मीद है कि सलमान तक उनका सन्देश समय रहते पहुंच जाएगा और उनको हर संभव मदद मिलेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close