अन्तर्राष्ट्रीय

प्‍लेन के टेकऑफ करते ही टॉयलेट में सेक्‍स करने पहुंच गया अजनबी कपल

इंग्लैंड के गैटविक से मेक्सिको के केनकन जा रही वर्जिन अटलांटिक फ्लाइट में एक महिला और एक पुरुष को कथित तौर पर सेक्‍स करते पकड़ लिया गया। अखबार ‘द सन’ की खबर के मुताबिक गैटविक से ‘फ्लाइट VS93’  ने जैसे ही टेक-ऑफ किया तो एक अजनबी जोड़ा प्‍लेन के टॉयलेट में सेक्‍स करने पहुंच गया। घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

एयरलाइन कंपनी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि ग्राहकों की सुरक्षा और हितों को प्राथमिकता देना उनकी प्रतिबद्धता है। एयरलाइन कंपनी का कहना है कि वह इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी। इससे किसी समझौते की गुंजाइश नहीं बचती है।

मामला 13 मार्च का है, जब अजनबी जोड़े की करतूत की वजह से फ्लाइट में हंगामा कट गया। अजनबी जोड़े को फ्लाइट के टॉयलेट में जाते हुए एक अन्य यात्री ने भी देखा था। उसने फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी भी दे दी। रिपोर्ट के मुताबिक तीन फ्लाइट अटेंडेंट्स ने जाकर टॉयलेट का दरवाजा भी खटखटा दिया। दरवाजा खुला तो वे स्‍तब्‍ध रह गए। ये कपल आपत्तिजनक हालत में था। कुछ देर में एक शख्स टॉयलेट से बाहर आ गया, वह शर्मिंदा नजर आ रहा था।

फ्लाइट अटेंडेंट ने शख्स को खरीखोटी भी सुनाई। फ्लाइट अटेंडेंट के चिल्लाने की आवाज बाकी यात्रियों ने भी सुनी। टॉयलेट में पकड़े गए शख्स ने सफाई में कहा कि महिला बीमार पड़ गई थी। इसलिए उसकी मदद के लिए वह टॉयलेट चला गया था।

चश्मदीद ने आगे बताया- ”दोनों 20 से 29 साल की उम्र के बीच के लग रहे थे और फ्लाइट में सवार होने से पहले एकदम अजनबी थे। कुछ ही मिनटों में महिला टॉयलेट में पहुंच गई और शख्स भी उसके पीछे पहुंच गया। सब लोग जानते थे कि क्या हो रहा था क्योंकि महिला आवाज बहुत जोर से आ रही थी। मेक्सिको में जब फ्लाइट ने लैंड किया तो पुलिस ने आकर अजनबी जोड़े से मुलाकात की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close