Main Slide
Trending

एक्‍स पॉर्नस्‍टार सनी लियोन पर राखी सावंत का गंभीर आरोप, कहा– पोर्न इंडस्‍ट्री को दिया मेरा कॉन्‍टेक्‍ट नंबर

बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सांवत इन दिनों सनी लियोनी के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। राखी सांवत ने सनी लियोनी पर एक गंभीर आरोप लगाकर चौंका दिया है। एक एंटरनेटमेंट चैनल से बातचीत में राखी ने सनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री वालों को दे दिया है। इसके बाद से पोर्न वाले मुझे लगातार फोन कॉल कर परेशान कर रहे हैं।

राखी ने कहा, ”सनी ने मेरा नंबर एडल्ट एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री के हवाले कर दिया है, जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं। वह मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम ऑफर कर रहे हैं, लेकिन मेरी इस काम में बिल्कुल भी रुचि नहीं है। मैं मरना पंसद करूंगी लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करुंगी। मैं एक भारतीय लड़की हूं और मेरे मुझे मेरी वैल्यूज अच्छे से पता हैं। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।” जब राखी से सवाल किया गया कि उस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों तक आपका नंबर कैसे पहुंचा तो राखी ने तपाक से सनी लियोनी का नाम ले लिया।

राखी ने कहा, ”मैंने सनी के जुड़वा बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। बधाई देने के लिए वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्होंने मुझे एक अननोन नंबर से कॉल किया और पूछा क्या मैं उनसे जैलस फील करती हूं। मैं क्यों ईष्या करूंगी। मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है। लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं। बस मुझे इसी बात की उम्मीद है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें।”

बता दें कि राखी सांवत कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस सीजन 1 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शो में राखी अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ नोकझोंक करते भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद राखी सांवत स्वयंवर नाम का रिएलिटी शो भी कर चुकी हैं। राखी सांवत ने अपने करियर में कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं।

मालामाल वीकली, क्रेजी 4, एक खिलाड़ी एक हसीना और लूट जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। अपनी अजीबोगरीब हरकतों, आरोपों और बयानबाजी के लिए भी राखी सावंत कुछ न कुछ शिगूफा भी छोड़ा करती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close