प्रदेश

DU की छात्रा पर मनचले ने फेंका गुब्बारा, हॉस्टल आकर पता चला उसमें स्पर्म भरा था

नई दिल्ली। दिल्ली में होली की आड़ में हुड़दंगियों ने एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दे दिया। कुछ अज्ञात लोगों ने डीयू के लेडी श्रीराम कॉलेज की एक छात्रा के ऊपर सीमन (वीर्य) से भरा गुब्बारा फेंक दिया। युवती ने इस घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

खबरों के मुताबिक दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्रा ने इंस्टाग्राम पर 24 फरवरी को एक पोस्ट डाली। इसमें उसने लिखा है कि वह अमर कॉलोनी इलाके में अपने एक दोस्त के साथ कैफे में दोपहर का भोजन करने जा रही थी। तभी उस पर पीछे से किसी ने गुब्बारा फेंककर मारा। उसके शरीर से टकराकर गुब्बारा फट गया और उसमें भरे तरल पदार्थ से कपड़े भीग गए।

छात्रा ने पोस्ट में आगे लिखा है कि तरल पदार्थ जब सूख गया तो उसकी काली ड्रेस पर सफेद निशान रह गए। जब वह हॉस्टल लौटी तो एक दूसरी लडक़ी ने भी उसे सीमन भरा गुब्बारा फेंके जाने की बात बताई। तब जाकर छात्रा को समझ में आया कि उस पर सीमन भरा गुब्बारा फेंका गया था। तब मुझे इसे एहसास हुआ कि वो क्या है। मैं अजीब तरह के गुस्से, घिन्न, घृणा से भर गई।

पीडि़त छात्रा ने लिखा कि, ‘इस तरह से होली के नाम पर मेरे साथ जिस तरह की हरकत की गई उसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया।’ इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामला उसके संज्ञान में आया है और वह लडक़ी से संपर्क करने की कोशिश कर रही है जिससे कि जांच शुरू हो स

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close